Top News

Hamirpur Hindi News - स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पार्क में लगेगी वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की भव्य प्रतिमा

Hamirpur Hindi News - स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के पार्क में लगेगी वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की भव्य प्रतिमा

Hamirpur Hindi News - A grand statue of Veerangana Rani Laxmibai will be installed in the park of Sports Complex


Hamirpur Hindi News | हमीरपुर के युवा अब बस स्टॉप के सामने स्थित क्रांतिकारी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा से प्रेरित होंगे। नगर परिषद हमीरपुर में खेल सुविधा के साथ ही पार्क का निर्माण शुरू हो गया है। इस पर 15 लाख रुपये की लागत आएगी। इस पार्क का निर्माण पूर्व में लोक निर्माण विभाग ने कराया था, लेकिन नगर परिषद वर्तमान में इसका जीर्णोद्धार करा रही है। Hamirpur Hindi News पार्क में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा लगाने के लिए एक अनूठा शेड बनाया जा रहा है। पहले चरण में खंभों के चारों ओर हाईमास्ट लाइट और बहुरंगी लाइट लगाकर पार्क को जगमगाया जाएगा। 


खुली नालियों पर दुर्घटना की संभावना को समाप्त करने के लिए पार्क के बाहर पैदल यात्रियों के लिए निर्धारित पैदल मार्ग का विस्तार किया जाएगा और रेलिंग लगाई जाएगी। नगर परिषद द्वारा एक माह में निर्माण कार्य पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज ने बताया कि इस कार्य का उद्देश्य पार्क की सुंदरता को बढ़ाना और लोगों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करना है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#HamirpurNews #HamirpurnewsToday #HamirpurNewsinHindi #HamirpurLatestNews #HamirpurLocalHindiNews #Hamirpur #HamirpurBreakingNews

Post a Comment

Previous Post Next Post