Top News

Una News - अस्पताल से फरार हत्यारोपी अब भी लापता, पुलिस जांच में जुटी

Una News - अस्पताल से फरार हत्यारोपी अब भी लापता, पुलिस जांच में जुटी

Una News - The murder accused who escaped from the hospital is still missing, police is investigating

Una News | क्षेत्रीय अस्पताल ऊना से भागकर गगरेट क्षेत्र में किशोर अप्रवासी की हत्या के संदिग्ध व्यक्ति सुशील राणा के बारे में बुधवार को कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस ने दौलतपुर मोहल्ले समेत कई स्थानों छापेमारी की लेकिन आरोपी का पता नहीं चल सका। Una News दरअसल, उसने मंगलवार को जेल में बीमार होने का दावा किया था। इसके बाद पुलिस ने अपराधी को बनगढ़ जेल से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में मेडिकल के लिए भेजा। इस दौरान वह अपने साथ आए दो पुलिस कर्मियों को चकमा देकर अस्पताल के शौचालय की खिड़की फांदकर भागने में सफल रहा। 


अस्पताल से भागा आरोपी ट्रेन से दौलतपुर चौक पहुंचने के बाद मक्की के खेतों में घुस गया। स्थानीय पुलिस ने उसकी गहन तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। पुलिस ने जांच तेज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 12 दिसंबर 2023 को नंगल जरयाला गांव से एक किशोर लापता हो गया था। पुलिस द्वारा उसकी तलाश जारी रखने के बावजूद 19 दिसंबर को किशोर का शव बरामद हुआ। इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस कई दिनों से लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा। 

घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। घटनास्थल से मिले रजनीगंधा के पैकेट पर आरोपी के अंगुलियों के निशान मिले, जो सही पाए गए। इसके बाद आरोपी को मुकदमे की सुनवाई तक बनगढ़ जेल में बंद कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के अनुसार आरोपी के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया है। मामले की जांच अभी भी की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि अपराधियों की तलाश में कई इलाकों में छापेमारी की गई है। जल्द ही उसे हिरासत में लिया जाएगा।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews

Post a Comment

Previous Post Next Post