Top News

Una News - पोक्सो एक्ट का आरोपी पुलिस की गिरफ़ से फरार , लुधियाना से हुआ था गिरफ्तार

Una News - पोक्सो एक्ट का आरोपी पुलिस की गिरफ़ से फरार , लुधियाना से हुआ था गिरफ्तार

Una News - POCSO Act accused absconded from police custody, was arrested from Ludhiana


Una News | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गगरेट में कांगड़ा पुलिस को चकमा देकर नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में एक आरोपी पक्ष भागने में कामयाब हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी गगरेट में एक ढाबे के पास पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया, जबकि कांगड़ा पुलिस उसे लुधियाना से लेकर आ रही थी। Una News हालांकि कांगड़ा पुलिस आसपास के जंगल में छानबीन कर रही है, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। कांगड़ा जिले के बैजनाथ थाने में नाबालिग से यौन शोषण के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत एक आरोपी को नामजद किया गया था।


लुधियाना में आरोपी के छिपे होने की सूचना बैजनाथ पुलिस को दी गई। इन जानकारियों के आधार पर बैजनाथ पुलिस की एक टीम ने लुधियाना में आरोपी की तलाश की और उसे पकड़ लिया। जब पुलिस टीम आरोपी के साथ गगरेट के पास एक ढाबे में नाश्ता करने गई थी, तो वे आरोपी को लेकर बैजनाथ लौट रहे थे। कथित तौर पर अपराधी ने आधा पराठा खाया और फिर उठकर करीब 25 फीट नीचे सड़क पर छलांग लगा दी और ढाबे से दूर चला गया, जबकि टीम अभी भी पराठे खा रही थी। 

इसके बाद ढाबे में अफरा-तफरी मच गई। जब तक पुलिस टीम उसका पीछा करती, तब तक अपराधी पुलिस की नजरों से ओझल हो चुका था। Una News Today कांगड़ा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी नहीं थी। एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह के अनुसार, बैजनाथ पुलिस की एक टीम पोक्सो एक्ट के तहत सूचीबद्ध एक संदिग्ध की तलाश में लुधियाना गई थी। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि रास्ते में क्या हुआ। वे इस संदर्भ में डेटा एकत्र कर रहे हैं।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews  #police #arrest

Post a Comment

Previous Post Next Post