Top News

Una News - महिला का ससुराल पर गंभीर आरोप: प्रताड़ना से परेशान होकर उठाया ये कदम

Una News - महिला का ससुराल पर गंभीर आरोप: प्रताड़ना से परेशान होकर उठाया ये कदम

Una News - Woman makes serious allegations against in-laws: She took this step due to harassment


Una News | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में स्थानीय महिला ने महिला थाना ऊना में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर महिला के पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। Una News शपथ पत्र में बताया गया है कि महिला ने इसी साल 3 मार्च को होशियारपुर निवासी एक युवक से शादी की थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसके देवर ने अजीबोगरीब हरकतें करनी शुरू कर दीं। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की।


जब उसने अपनी सास और पति को इस बारे में बताया तो उन्होंने इसका विरोध किया और कहा की वह अभी बच्चा है । महिला के अनुसार उसके देवर ने उसके साथ गलत हरकतें भी कीं। विरोध करने पर सास और पति ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी। जब उसने अपने मायके वालों को इस बारे में बताया तो उसके ससुराल वाले उसे मायके छोड़ गए। हालांकि पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सभी पक्षों से पूछताछ के बाद सभी तथ्यों की जांच की जाएगी।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #harassement #women

Post a Comment

Previous Post Next Post