Top News

Una News - रेलवे फाटक मरम्मत के चलते पौने घंटे तक वाहन चालकों की परेशानी, जाम से सड़कें थमीं

Una News - रेलवे फाटक मरम्मत के चलते पौने घंटे तक वाहन चालकों की परेशानी, जाम से सड़कें थमीं

Una News - Due to railway gate repair, drivers faced problems for about 45 minutes, roads were blocked due to jam


Una News | ऊना और हमीरपुर के बीच मुख्य मार्ग पर अरनियाला रेलवे फाटक पर रेलवे बोर्ड की ओर से मरम्मत कार्य के चलते वाहन चालकों और पैदल चलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यह परेशानी तब पैदा हुई जब बिना किसी पूर्व सूचना के काम शुरू कर दिया गया, जिससे काफी देर तक जाम लगा रहा। Una News मरम्मत कार्य में करीब 45 मिनट का समय लगा और गाड़ियां जहां घंटों जाम में फंसी रहीं, वहीं लोगों को भी परेशानी से दो-चार होना पड़ा। इस दौरान हमीरपुर, बंगाणा, दियोटसिद्ध आदि जाने वाली बसों में सवार श्रद्धालु खासे परेशान रहे। जाम के कारण मची अफरातफरी के बीच पुलिस प्रशासन का प्रबंधन पूरी तरह विफल नजर आया। 

इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन पर अपशब्दों का प्रयोग भी किया। नोटिस में कहा गया है कि अरनियाला रेलवे फाटक को मरम्मत कार्य के लिए सुबह साढ़े दस बजे के बाद अचानक बंद कर दिया गया। इस दौरान कुछ ही मिनटों में यहां लंबा जाम लग गया। हालांकि, मरम्मत कार्य पूरा होने में करीब पौने तीन घंटे का समय लगने के बाद यहां यातायात सुचारू हो गया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

वाहन चालक व पैदल यात्री गौरव, सन्नी, हरीश कुमार, लवली व नरेश ने बताया कि वे तीस मिनट से अधिक समय तक अरनियाला फाटक के पास जाम में फंसे रहे। Una News Today व्यवस्था के अनुसार प्रशासन को वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से भेजना था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया और पुलिस प्रशासन ने भी इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। बहरहाल फाटक पर गाड़ियों को रोकने का प्रबंधन रेलवे पुलिस अधिकारियों ने अपने हाथ में ले लिया।

एसडीएम ऊना विश्व मोहन चौहान के अनुसार पुलिस को इस संबंध में वैकल्पिक योजना बनाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि यातायात व्यवस्था को उचित ढंग से व्यवस्थित किया जा सके। इससे आम जनता व वाहन चालकों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी। स्थानीय पुलिस स्तर पर इस दिशा में और काम किए जाने की जरूरत है।

डीएसपी ऊना अजय ठाकुर के अनुसार सरकार ने फाटक क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सरल बनाने के निर्देश जारी किए हैं। यहां वैकल्पिक व्यवस्था तलाशने का काम जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews 

Post a Comment

Previous Post Next Post