Top News

Una News - बंगाणा में नए बस अड्डे के लिए भूमि चयन प्रक्रिया में तेजी, जल्द शुरू होंगे निर्माण कार्य

Una News - बंगाणा में नए बस अड्डे के लिए भूमि चयन प्रक्रिया में तेजी, जल्द शुरू होंगे निर्माण कार्य

Una News - Land selection process for new bus station in Bangana accelerated, construction work will start soon


Una News | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के कुटलैहड़ विधायक विवेक शर्मा ने शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास परियोजनाओं की स्थिति पर चर्चा करने के लिए उपायुक्त ऊना जतिन लाल व अन्य एजेंसियों के प्रतिनिधियों से बैठक की। विधायक ने क्षेत्र की मूलभूत आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए आगामी विकास पहलों में तेजी लाने के आदेश दिए। Una News उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ के सर्वांगीण विकास को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इन योजनाओं को जल्द से जल्द क्रियान्वित किया जाएगा। 

विधायक ने बंगाणा में नए बस स्टॉप के निर्माण के लिए जल्द से जल्द उपयुक्त स्थल का चयन करने पर जोर दिया। उनके अनुसार इस पहल से क्षेत्र का समग्र विकास सुनिश्चित होगा और स्थानीय लोगों की परिवहन तक पहुंच बढ़ेगी। मेले के दौरान आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों के लिए उपयुक्त व सुव्यवस्थित स्थान उपलब्ध हो, यह सुनिश्चित करने के लिए विवेक शर्मा ने पिपलू गांव में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय पिपलू मेले के लिए उपयुक्त स्थल के चयन पर विशेष ध्यान देने का अनुरोध किया। Una News Today साथ ही उन्होंने इस आयोजन को शानदार व आकर्षक बनाने के निर्देश दिए। आम लोगों को विधिक सेवाएं सुचारू रूप से मिल सकें, इसके लिए विधायक ने निर्देश दिए कि बंगाणा सब-जज कोर्ट के निर्माण के लिए भूमि चयन प्रक्रिया जल्द से जल्द पूरी की जाए। 

इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र में कम बिजली वोल्टेज की समस्या को संबंधित अधिकारियों के समक्ष उठाया तथा नए ट्रांसफार्मर लगाने तथा ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के माध्यम से शीघ्र समाधान का अनुरोध किया। इस अवसर पर उपायुक्त जतिन लाल ने विकास योजनाओं को शीघ्र पूरा करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। विकास गतिविधियों की गति को तेज करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को भूमि चयन तथा अन्य औपचारिकताओं को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। बैठक में डीएफओ सुशील कुमार, एसडीएम बंगाणा सोनू गोयल तथा अन्य उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews

Post a Comment

Previous Post Next Post