Top News

Una News Today - जिले में बढ़ रहा वायरल का खतरा

Una News Today - जिले में बढ़ रहा वायरल का खतरा

Una News Today - Viral threat is increasing in the district

Una News Today | मौसम में आए बदलाव के कारण जिला ऊना क्षेत्रीय अस्पताल में वायरल के मामले बढ़ने लगे हैं। वायरल बुखार हर उम्र के लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। ऐसा दिन में तेज धूप और सुबह-शाम हल्की ठंड के कारण हो रहा है। क्षेत्रीय अस्पताल के सामान्य बाह्य रोगी विभाग में रोजाना 70 से 80 मरीज इलाज के लिए आते हैं।  Una News Today पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में लगातार वायरल के मरीजों की सूचना मिल रही है। बुधवार को उपचार के लिए पहुंचे जरनैल सिंह, हुकम चंद, मनीष कुमार, राहुल ठाकुर, प्रेमचंद, हीना शर्मा और राजू ने बताया कि उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा है। इसी परिस्थिति में वे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचे हैं। हल्की ठंड को देखते हुए विशेषज्ञ ने इन मरीजों को सुबह और रात के समय पूरी तरह से ढके हुए कपड़े पहनने की सलाह दी है। 


इसके अलावा स्कूली छात्रों को खान-पान में विशेष सावधानी बरतने के लिए कहा गया है। जिले में पिछले कुछ दिनों से दिन का तापमान 35 डिग्री से अधिक चल रहा है, लेकिन सुबह और शाम की हल्की ठंड के कारण लोग वायरल बुखार की चपेट में आ रहे हैं। जलवायु परिवर्तन के कारण वायरल बुखार के मामले बढ़ गए हैं। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संजय मनकोटिया ने कहा कि हर दिन 70 से 80 मरीज वायरल बुखार के इलाज के लिए यहां आते हैं। विशेषज्ञ मरीजों को स्वस्थ आहार लेने की सलाह दे रहे हैं।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews 

Post a Comment

Previous Post Next Post