Top News

Una News Today - माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव में सूफी जादूगर सतिंदर सरताज की दिलकश प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध होंगे भक्त

Una News Today - माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव में सूफी जादूगर सतिंदर सरताज की दिलकश प्रस्तुति से मंत्रमुग्ध होंगे भक्त 

Una News Today - Devotees will be mesmerized by the captivating performance of Sufi magician Satinder Sartaj at Mata Shri Chintapurni Mahotsav


Una News Today | माता चिंतपूर्णी मंदिर में ये कार्यक्रम पहली बार आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव की सांस्कृतिक संध्याओं के दौरान देश-विदेश के जाने-माने कलाकारों की प्रस्तुतियां होंगी। 26 सितंबर की शाम को सूफी गायक सतिंदर सरताज की लोकप्रिय धुनें श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देंगी। 27 सितंबर को प्रसिद्ध पंजाबी गायक लखविंदर वडाली अपनी आवाज से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देंगे। Una News Today 28 सितंबर को कुलविंदर बिल्ला शानदार प्रस्तुति देंगे। समारोह में व्हील चेयर डांस, फूलों की होली, अग्नि के चरण, महिषासुर मर्दिनी नृत्य और ड्रोन शो जैसी प्रस्तुतियां और भी शानदार होंगी। 


इसके अलावा कुमार साहिल, राखी गौतम, नितिन कुमार, अर्शप्रीत कौर, अनुज शर्मा, ममता भारद्वाज जैसे प्रसिद्ध हिमाचली कलाकार भी अपनी प्रस्तुतियों से महोत्सव को अविस्मरणीय बनाएंगे। हिमाचली लोगों की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को उजागर करने के लिए पूरे महोत्सव में पारंपरिक नृत्य और संगीत प्रदर्शन सहित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी योजना बनाई जाएगी। इसके अलावा, दैनिक कार्यक्रमों में मनोरंजन, सामाजिक जागरूकता और खेल कार्यक्रम शामिल होंगे।

एक अनूठी महोत्सव थीम - Una News in Hindi 


ऊना के DC जतिन लाल ने कहा की जिला प्रशासन ने माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव को एक अनूठी थीम के हिस्से के रूप में सामाजिक मुद्दों से जोड़ने का निर्णय किया है। तीनों सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अलग-अलग सामाजिक थीम पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। 26 सितंबर को सुख आश्रय दिवस, 27 सितंबर को वृद्धावस्था दिवस और 28 सितंबर को दिव्यांग जन दिवस के रूप में नामित किया गया है। ये कार्यक्रम शाम के समय किये जायेंगे। इन विषयों का उद्देश्य आबादी के विभिन्न वर्गों के प्रति सहानुभूति और चेतना को बढ़ाना है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #chintpurniMata

Post a Comment

Previous Post Next Post