Top News

Una News Today - सरकारी ठेकेदार द्वारा पेमेंट न देने पर टैक्सी चालकों का विरोध, डीसी को सौंपा ज्ञापन

Una News Today - सरकारी ठेकेदार द्वारा पेमेंट न देने पर टैक्सी चालकों का विरोध, डीसी को सौंपा ज्ञापन

Una News Today - Taxi drivers protest against non-payment by government contractor, submit memorandum to DC


Una News Today |  महर्षि वाल्मीकि गुरु रविदास युवा एकता महासभा के निर्देशन में जिला ऊना की अनेक टैक्सी यूनियनों ने डीसी ऊना जतिन लाल को पत्र लिखकर एक सरकारी ठेकेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसने लोकसभा, विधानसभा व अन्य विभागों के चुनावों में इस्तेमाल की गई टैक्सियों का भुगतान नहीं किया है। Una News Today पीड़ित राहुल मल्होत्रा, गोल्डी सैनी, मुकेश, अर्शदीप ढेसी, ​​नवीन मेहता व अविनाश मेहता ने बताया कि उन्हें अभी तक उनकी टैक्सियों का भुगतान नहीं किया गया है। चालकों ने दावा किया कि हालांकि एक सरकारी ठेकेदार ने हमारी गाड़ियां किराए पर ली थीं, लेकिन वह उनका इस्तेमाल अपने घर बनाने में कर रहा था और लाखों रुपये हड़प चुका है, जो उसने वापस नहीं किए हैं। 

ऊना की अन्य खबरें - Click Here

पीड़ितों का दावा है कि हमने बैंक लोन लेकर गाड़ियां खरीदी हैं और हम सरकार को पूरा टैक्स देते हैं। जब हम पैसे मांग रहे हैं तो हमें लंबे समय से झूठे वादे मिल रहे हैं। महर्षि वाल्मीकि गुरु रविदास युवा एकता महासभा के अध्यक्ष अमित कुमार ने घोषणा की कि महासभा पीड़ित चालक भाइयों के साथ खड़ी रहेगी। इस दौरान महासभा और टैक्सी यूनियन के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे। उन्होंने धमकी दी है कि अगर पांच दिन के अंदर सरकारी ठेकेदार से हमारा पैसा वापस नहीं मिला तो वे हमें ऊना में अहिंसक हड़ताल पर बैठने के लिए मजबूर करेंगे, जिसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #dcuna #taxidrivers

Post a Comment

Previous Post Next Post