Top News

Una News Today - पहली तारीख को पेंशन न मिलने पर पेंशनभोगियों में नाराज़गी, जानिए क्या है मामला

Una News Today - पहली तारीख को पेंशन न मिलने पर पेंशनभोगियों में नाराज़गी, जानिए क्या है मामला

Una News Today - Pensioners are angry for not getting pension on the first date, know what is the matter


Una News Today | हिमाचल प्रदेश पेंशनर्स कल्याण संघ की ब्लॉक गगरेट इकाई ने पेंशन का भुगतान पहली तारीख को न किए जाने पर कड़ा विरोध जताया है। बुधवार को लोक निर्माण विभाग के गगरेट स्थित विश्राम गृह में संघ की ब्लॉक इकाई के नेता हरदीप सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। Una News Today संगठन के पदाधिकारियों के अनुसार सेवानिवृत्त कर्मचारियों के चिकित्सा खर्च का कई वर्षों से भुगतान नहीं किया गया है और सरकार को पहली तारीख को पेंशन का भुगतान रोककर उन्हें बिना सहायता के नहीं छोड़ना चाहिए, यहां तक ​​कि दवाओं के लिए भी नहीं। संघ के मीडिया समन्वयक सुभाष चंद ने बैठक में चर्चा किए गए विषयों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पेंशनर्स इस बात से परेशान हैं कि उनकी सितंबर की पेंशन का भुगतान दस तारीख को किया गया। 

ऊना की अन्य खबरें - Click Here

इसके अलावा पेंशनर्स को अभी तक उनकी बारह प्रतिशत विकलांगता वार्षिकी की किस्त नहीं मिली है। सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने सरकार से मांग की है कि उन्हें उनकी बकाया डीए की किस्त का भुगतान जल्द से जल्द किया जाए। इस अवसर पर सेवानिवृत्त कार्यकारी अभियंता अश्वनी चौधरी, किशोरी लाल, सुरजीत सिंह डढवाल, वचित्र सिंह, चानन सिंह, डीएस जसवाल, रमेश चंद, सुरिंदर कुमार, बंसी लाल, सेवा सिंह, शंभू दत्त शर्मा, अमिता शर्मा, कांता देवी, शशि किरण और सुषमा लाठ उपस्थित थे।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews 

Post a Comment

Previous Post Next Post