Top News

Una News Today - BJP का राहुल गाँधी की टिप्पणी पर उग्र प्रदर्शन

Una News Today - BJP का राहुल गाँधी की टिप्पणी पर उग्र प्रदर्शन 

Una News Today - BJP's violent protest over Rahul Gandhi's comment


Una News Today | कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदेश में सिख समुदाय के खिलाफ एक  टिप्पणी दी जिससे भारतीय जनता पार्टी (BJP) में कई लोग नाराज हैं। जिला ऊना भाजपा ने शनिवार को नगर निगम पार्क के बाहर धरना देकर राहुल गांधी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों और सदस्यों ने कांग्रेस विरोधी और राहुल गांधी के विरोध में नारे लगाए। Una News Today धरना प्रदर्शन में शामिल विधायक सतपाल सिंह सत्ती ने दावा किया कि राहुल गांधी विदेशी ताकतों का इस्तेमाल कर सिखों और हिंदुओं के बीच भारतीय भाईचारे को कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा सिखों को परेशान करने के दावों में कोई सच्चाई नहीं है। 


उनके अनुसार सिखों के पगड़ी और कड़ा पहनने पर आपत्ति है और राहुल गांधी का दावा है कि उन्हें गुरुद्वारों में जाने की अनुमति नहीं है। उन्होंने दावा किया कि हालांकि राहुल गांधी अभी भी भाजपा का विरोध कर रहे हैं, लेकिन अब वे पूरे देश के खिलाफ हैं। उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी अक्सर भावुक होकर इस तरह के झूठे दावे करते हैं। भाजपा द्वारा राहुल गांधी को अपनी टिप्पणी के लिए अपने साथी नागरिकों से स्पष्ट माफी जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

कांग्रेस का इतिहास सिख समुदाय के खून से रंगा हुआ है - Una News


पूर्व विधायक एवं भाजपा जिला अध्यक्ष बलबीर चौधरी ने दावा किया कि सिख समुदाय के खून ने कांग्रेस पार्टी के इतिहास को कलंकित कर दिया है। कांग्रेस ने 1980 के दशक में सिखों के साथ जो किया, उसे कोई कभी नहीं भूल सकता। उनके अनुसार, सिखों के खिलाफ अपराध करने वाले कांग्रेसी नेता 2014 तक खुलेआम घूम-फिर रहे थे और अपनी आजादी का पूरा आनंद उठा रहे थे। 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद हत्या करने वाले आरोपियों को कानूनी दायरे में लाया गया। हालांकि, आज राहुल गांधी के शब्दों से कांग्रेस की विचारधारा के साथ-साथ उनकी अपनी मानसिक स्थिति भी उजागर होती है।

इस खास मौके पर पार्टी कार्यकर्ता रविंद्र द्विवेदी, चरणजीत शर्मा, शाम मिन्हास, जिला महासचिव राज कुमार पठानिया, हरोली भाजपा नेता राम कुमार और पूर्व विधायक देवेंद्र कुमार भुट्टो भी शामिल रहे।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #bjp #protest #rahulgandhi   


Post a Comment

Previous Post Next Post