Top News

Una News Today - मीटर से बाड़ में करंट जोड़ने से हादसा: 2 पशुओं की दर्दनाक मौ#त

Una News Today - मीटर से बाड़ में करंट जोड़ने से हादसा: 2 पशुओं की दर्दनाक मौ#त


Una News Today - Accident due to connecting current from meter to fence: 2 animals died a painful death


Una News Today | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के निकटवर्ती गांव कोटला खुर्द में बाढ़ में लगी करंट की तारों से दो पशुओं की मौत हो गई। इसमें एक घरेलू भैंस भी शामिल है, जबकि करंट ने एक नीलगाय की जान भी ले ली है। पशुओं की मौत की सूचना मिलने के बाद बिजली बोर्ड के जेई शुभम धीमान की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच के दौरान बाड़ के अंदर करंट पाया गया। Una News Today आगे की जांच के लिए बगल के ट्यूबवेल पर पहुंचने पर टीम ने पाया कि मीटर से सीधा तार जानबूझकर बैरियर से करंट प्रवाहित करने के लिए जोड़ा गया था। इसके बाद बोर्ड की टीम ने इस कनेक्शन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी, भैंस मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने भी कार्रवाई शुरू कर दी। 

जेई शुभम धीमान के अनुसार सूचना मिलने के बाद जांच की गई, जिसमें पता चला कि ट्यूबवेल में लगे खेती से संबंधित मीटर से सीधा तार जुड़ा हुआ था, जो बाड़ के अंदर से होकर गुजर रहा था। इस संदर्भ में विभागीय कार्रवाई की जा रही है। एसपी राकेश सिंह के अनुसार इस संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews 

Post a Comment

Previous Post Next Post