Top News

Una News Today - अब केवल 15 दिन का होगा चिंतपूर्णी महोत्सव: जानें नई तारीखें और विशेष आयोजन

Una News Today - अब केवल 15 दिन का होगा चिंतपूर्णी महोत्सव: जानें नई तारीखें और विशेष आयोजन

Una News Today - Now Chintapurni Mahotsav will be of only 15 days: Know the new dates and special events


Una News Today | माता श्री चिंतपूर्णी महोत्सव अब 15 दिन तक चलेगा, जो 30 सितंबर तक चलेगा। यह बात चिंतपूर्णी के विधायक सुदर्शन सिंह बबलू ने अंब स्थित व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान कही। सुदर्शन सिंह बबलू के अनुसार क्षेत्र में यह पहला जिला स्तरीय महोत्सव है, जिसमें अन्य कार्यक्रमों के साथ-साथ व्यापारिक गतिविधियों के लिए मेला लगाने की योजना बनाई गई है। Una News Today हालांकि सरकार की मंशा किसी भी तरह से आसपास के व्यापारियों को नुकसान पहुंचाने की नहीं है। इस संबंध में व्यापारियों ने अपनी राय रखी है। इसके चलते तय हुआ है कि अब मेले में 24 से 26 सितंबर तक सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे और 30 सितंबर तक दुकानें खुली रहेंगी। 

बता दें कि व्यापारियों की आलोचना के चलते सरकार ने व्यापारिक गतिविधियों के लिए पहले एक महीने की अवधि को घटाकर सिर्फ पंद्रह दिन कर दिया है। व्यापार मंडल अंब के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने इस फैसले पर सहमति जताते हुए समय कटौती पर संतोष जताया और कहा कि इससे स्थानीय व्यापारियों को नुकसान होता।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #chintpurni #mata 

Post a Comment

Previous Post Next Post