Top News

Una News Live - एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Una News Live - एक युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  

Una News Live - A young man committed suicide by hanging himself


Una News Live | शहर के वार्ड 7 में 28 वर्षीय एक युवक फंदे से झूलता हुआ मिला। शव को मौके से हटाने के बाद पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक युवक की पहचान अंकुश पुत्र संजय शर्मा निवासी वार्ड नंबर 7 मोहल्ला दमदमा ऊना व मूल निवासी अपर पंडोगा तहसील हरोली के रूप में हुई है। पिछले तीस वर्षों से युवक का परिवार ऊना में किराये पर मकान लेकर रह रहा है। Una Live News सूचना के आधार पर मंगलवार को ऊना के वार्ड 7 निवासी अंकुश घर पर ही था। इसी बीच मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को उसके फंदे से लटके होने की सूचना मिली। 

पुलिस के पहुंचने पर परिजनों ने शव को रस्सी से उतारते हुए देखा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह ऊना पहुंचाया। बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। लेकिन वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अंकुश के पिता का निधन हो चुका है और उसकी मां इसी विभाग में सरकारी नौकरी करती है। अंकुश के परिवार में एक बहन भी है। 

ऊना की अन्य खबरें - Click Here 

अंकुश ने बीबीए की पढ़ाई की है। उसका परिवार हैरान है कि उसने यह फैसला क्यों लिया। पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के मुताबिक, पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने परिवार के लोगों की गवाही दर्ज की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #suicide 

Post a Comment

Previous Post Next Post