Top News

Una News in Hindi - आज डेरा व्यास के लिए HRTC चलाएगा 9 विशेष बसें, यात्रा होगी और भी आसान

Una News in Hindi - आज डेरा व्यास के लिए HRTC चलाएगा 9 विशेष बसें, यात्रा होगी और भी आसान

Una News in Hindi - Today HRTC will run 9 special buses for Dera Vyas, travel will become even easier


Una News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में रविवार को एचआरटीसी ऊना डेरा व्यास के लिए नौ समर्पित बसें चलाएगा। रविवार को डेरा व्यास में मिलन समारोह व वार्षिक भोज होगा। यह आयोजन जिले के हजारों लोगों की आस्था से जुड़ा है। इसके लिए एचआरटीसी ऊना डिपो ने अतिरिक्त तैयारियां की हैं। Una News in Hindi रविवार सुबह कई स्थानों से डेरा व्यास की बसें चलेंगी। हिमाचल पथ परिवहन निगम ऊना ने इस बारे में दिशा-निर्देश जारी किए हैं। इसके लिए कंडक्टरों व ड्राइवरों के लिए अलग-अलग स्थानों का कार्यक्रम चुना गया है।

ऊना की अन्य खबरें - Click Here 

रविवार को लठियाणी से डेरा व्यास के लिए सुबह तीन बजे, संतोषगढ़ से सुबह चार बजे, खड्ड पंजावर से सुबह चार बजे, टकारला से सुबह चार बजे दो बसें तथा थड़ा से डेरा व्यास के लिए दो बसें इस दौरान चलेंगी। एक बस सुबह चार बजे अंब बस अड्डे से रवाना होगी और डेरा व्यास जाएगी। गगरेट बस अड्डे से सुबह चार बजे एक बस चलेगी। एचआरटीसी ऊना के डीडीएम ई. सुरेश धीमान ने बताया कि इस संबंध में नौ अलग-अलग स्थानों से डेरा व्यास के लिए बसें चलाई जाएंगी। इसके लिए उचित दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #hrtc #deravyas

Post a Comment

Previous Post Next Post