Top News

Una News - सैनिक की पत्नी के बैंक खाते से शातिर ठगों ने उड़ाए ₹6 लाख – जानिए पूरी घटना

Una News - सैनिक की पत्नी के बैंक खाते से शातिर ठगों ने उड़ाए ₹6 लाख – जानिए पूरी घटना

Una News - Cunning thugs stole ₹ 6 lakh from the bank account of a soldier's wife - know the whole incident

Una News | ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा के अघलौर में रहने वाले एक सैनिक की पत्नी के बैंक खाते से जालसाजों ने छह लाख रुपये निकाल लिए। पहले तो जालसाजों ने फोन पर महिला से कहा कि वह एक दिन के लिए अपना फोन बंद कर दे। इसके बाद उन्होंने उसके खाते से 2.5 लाख रुपये की खरीदारी कर ली। अगले दिन बदमाशों ने महिला की एफडी से 2.5 लाख रुपये का लोन निकाल लिया और खाते से एक लाख रुपये की नकदी निकाल ली। Una News पीड़िता व अघलौर निवासी रविंद्र शर्मा की पत्नी मोनिका शर्मा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मोनिका शर्मा ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि उसे फोन आया कि जियो ने उसका एयरटेल नंबर पोर्ट कर दिया है। आप एक दिन के लिए अपना फोन बंद कर दें। महिला ने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक थानाकलां व रायपुर शाखाओं में उसके खाते हैं। 


चोरों ने थानाकलां खाते से 2.5 लाख रुपये पहले रायपुर खाते में ट्रांसफर किए और फिर उसी रकम को वापस थानाकलां बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिया। रविवार को जालसाजों ने महिला से 2.5 लाख रुपये का सामान चुरा लिया। इसके बाद जब महिला के परिवार ने उसे फोन किया तो किसी और ने फोन उठाया और गलत नंबर बताकर फोन काट दिया। मोनिका शर्मा को तब शक हुआ जब एक रिश्तेदार ने उसके दूसरे नंबर पर संपर्क किया और दावा किया कि किसी और ने फोन उठाया है। इसके बाद जब महिला ने अपना अकाउंट चेक किया तो उसे पता चला कि उसने शॉपिंग पर 2.5 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews

Post a Comment

Previous Post Next Post