Top News

Una Latest News - बंगाणा में विहिप और बजरंग दल का जोरदार प्रदर्शन: मुख्य मुद्दे और मांगे

Una Latest News - बंगाणा में विहिप और बजरंग दल का जोरदार प्रदर्शन: मुख्य मुद्दे और मांगे

Una Latest News - Strong demonstration by VHP and Bajrang Dal in Bangana: Main issues and demands


Una Latest News | हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के संजौली में मस्जिद के अवैध निर्माण के विरोध में जिला ऊना के उपमंडल बंगाणा में धरना प्रदर्शन किया गया। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने एसडीएम बंगाणा के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन लिखकर मांगों का समर्थन किया। Una Latest News इकाई ने जोर देकर कहा है कि संजौली में मस्जिद का अवैध निर्माण और उससे किए जाने वाले अवैध संचालन संघर्ष और आक्रोश का स्रोत बन गए हैं। स्थानीय लोगों द्वारा बड़े पैमाने पर अहिंसक विरोध प्रदर्शन कर अवैध मस्जिद को गिराने की मांग की जा रही है। 

ऊना की अन्य खबरें - Click Here

पुलिस, जिला प्रशासन और शिमला नगर निगम सभी इस अवैध निर्माण के बारे में पूरी तरह से जानते हैं। फिर भी, इसके बारे में कुछ नहीं किया गया है। इस पर शीघ्र कार्रवाई करने का अनुरोध राज्यपाल से किया गया है। इस अवसर पर राज कुमार मनकोटिया, राजेश ठाकुर, ईशु, शशि राणा, अमन कुमार, अंकित राणा, अंकित शर्मा, रवि ठाकुर, राहुल, गौरव नितिन कुमार, मनीष, तिलक राज, जनक सिंह, विनोद कुमार, मिट्टू, जसविंदर सिंह आदि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्य मौजूद रहे।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #bajrangdal #vhp #bangana #shimla #protest 


Post a Comment

Previous Post Next Post