Top News

Hamirpur News Today - मुख्य सड़क पर निर्माण सामग्री फेंकी, दिनभर यातायात बाधित

Hamirpur News Today - मुख्य सड़क पर निर्माण सामग्री फेंकी, दिनभर यातायात बाधित

Hamirpur News Today - Construction material thrown on the main road, traffic disrupted for the whole day


Hamirpur News Today | रविवार को जिला मुख्यालय के मुख्य मार्गों को निर्माण सामग्री भंडारण केंद्रों में तब्दील कर दिया जाता है। निर्माण कार्य को पूरा करने के लिए बाजार विक्रेता रविवार को सड़कें बंद कर देते हैं। इसके चलते बाजार में आने वाले पैदल यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। निर्माण कार्य के चलते हमीरपुर के मुख्य बाजार में गांधी चौक स्मारक से डांगक्वाली मार्ग पर दुकानदारों ने रविवार को पूरा दिन सड़क जाम रखी। Hamirpur News Today इसके चलते वाहन चालकों और पैदल यात्रियों को स्वामी दयानंद चौक से होकर जाने को मजबूर होना पड़ा। दुकानदारों ने पहले भी निर्माण कार्य के चलते सड़क बंद की थी, लेकिन प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई न किए जाने के कारण दुकानदारों ने फिर से सड़क बंद कर दी है। 


शहरवासी प्रकाश चंद सेन, अश्वनी शर्मा, कार्तिक राणा, शांति वर्मा, प्रदीप राणा आदि के अनुसार निर्माण कार्य पूरा करने के लिए दुकानदार रविवार को मुख्य मार्ग बंद रखते हैं। हालांकि निर्माण कार्य के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी पड़ती है, लेकिन खुदरा विक्रेता अपनी मर्जी से सड़कें बंद कर रहे हैं, क्योंकि इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सड़क पूरी तरह बंद होने पर निर्माण मलबा सड़क पर न फेंके जाने के बारे में कोई दिशा-निर्देश नहीं हैं। 

वैसे तो वाहनों और पैदल चलने वालों के लिए सड़क की पूरी चौड़ाई यातायात के लिए उपलब्ध होना ज़रूरी है, लेकिन शहर में ऐसा नहीं है। उन्होंने दावा किया कि प्रशासन को बार-बार सूचित करने के बावजूद भी बाज़ार की समस्या का समाधान नहीं हुआ है। उन्होंने ज़ोर देकर कहा है कि प्रशासन इस समस्या को संभाले।

#HamirpurNews #HamirpurnewsToday #HamirpurNewsinHindi #HamirpurLatestNews #HamirpurLocalHindiNews #Hamirpur #HamirpurBreakingNews #hamirpurnewsHP 

Post a Comment

Previous Post Next Post