Top News

Hamirpur News Today - सियार के हमले से हुए 6 लोग जख्मी

Hamirpur News Today - सियार के हमले से हुए 6 लोग जख्मी

Hamirpur News Today - 6 people injured in jackal attack


Hamirpur News Today | हमीरपुर जिले के खिरियाकलां गांव और बेलाताल कस्बे में सियारों ने लोगों पर हमला कर दिया। इसमें छह लोग घायल हो गए। घटना की सूचना तत्काल वन विभाग को दी गई। बस्ती में वनकर्मियों ने तंबू गाड़ दिए हैं। इस बीच ग्रामीणों ने रातभर डंडा गश्त जारी रखी। Hamirpur News Today बुधवार रात बेलाताल कस्बे के मोहल्ला घुसियाना निवासी किसान केसरदास (65) और मूलचंद (60) खेत में काम कर रहे थे। ग्रामीणों का आरोप है कि सियार ने दोनों पर हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए। आसपास मौजूद अन्य किसानों के पीछा करने पर सियार जंगल में भाग गया। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैतपुर में भर्ती कराया गया।


इसी तरह अजनार थाने के खिरियाकलां टोले में जंगली जानवर ने घर में घुसकर दरवाजे पर इंतजार कर रही महिला लाड़कुंवर पर हमला कर दिया। वहां भी उसने घर में मौजूद कुंवरदेवी, उदयभान और रितेश को घायल कर दिया। इसके बाद कस्बेवासियों ने एकजुट होकर सियार को जंगल में खदेड़ दिया। गांव में जंगली जानवरों का डर ग्रामीणों में भी है।

उनके छोटे-छोटे बच्चों को उनके घरों में कैद करके रखा गया है। वन रेंजर अजनार छेदलाल ने बताया कि वन विभाग ने एक टीम भेजी है। गांव वालों ने नोटिस जारी कर लोगों से सतर्क रहने और केवल लाठी लेकर ही खेतों में जाने को कहा है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#HamirpurNews #HamirpurnewsToday #HamirpurNewsinHindi #HamirpurLatestNews #HamirpurLocalHindiNews #Hamirpur #HamirpurBreakingNews

Post a Comment

Previous Post Next Post