Top News

Una News Today - ऊना में तीज जयंती पर महिलाओं ने दिखाई संस्कृति की झलक, मिस तीज रंजना जसवाल चुनी गईं

Una News Today - ऊना में तीज जयंती पर महिलाओं ने दिखाई संस्कृति की झलक, मिस तीज रंजना जसवाल चुनी गईं

Una News Today - Women showed glimpse of culture on Teej Jayanti in Una, Miss Teej Ranjana Jaswal was selected


Una News Today |त्यौहार हमारी सभ्यता व संस्कृति की पहचान हैं। यह बात मंगलवार शाम ऊना के होटल माया में इनर व्हील क्लब ऊना के तत्वावधान में आयोजित तीज जयंती के अवसर पर मुख्य अतिथि समाजसेवी जतिंदर कौर ने अपने संबोधन में कही। कार्यक्रम में क्लब की पूर्व अध्यक्ष तेजिंदर कौर, पूर्व क्लर्क मीरा मेहता व कमला कंवर ने विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की। Una News Today जतिंदर कौर ने सभी महिलाओं को तीज जयंती की बधाई दी और कहा कि महिलाओं को सामाजिक कुरीतियों से लड़ने के लिए आगे आना चाहिए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष रमा कंवर ने कहा कि क्लब रंगारंग सामाजिक समरसता का कार्य कर रहा है। 

क्लब गरीब लोगों और मेधावी महिलाओं की सहायता कर रहा है। इसके साथ ही बच्चों की शिक्षा के लिए सहयोग कर रहा है। उन्होंने कहा कि क्लब जहां गरीब लोगों की मदद करने का प्रयास कर रहा है, वहीं सामाजिक मुद्दों पर जन जागरूकता शिविर आयोजित कर समाज में जागरूकता पैदा करने का भी काम कर रहा है। Una News इनर व्हील क्लब के सदस्यों ने अलग-अलग कलात्मक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में पारंपरिक परिधानों में सजकर पहुंची औरतों ने गिद्दा पेश किया, वहीं सोलो सांग, सोलो कोटिलियन और ग्रुप बॉल्स के अलावा फैशन शो का भी आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम में रंजना जसवाल को मिस तीज चुना गया। जबकि रेखा शर्मा प्रथम रनर अप रहीं। जतिंदर कौर को स्टाइलिश कॉन्फिडेंस, रंजना जसवाल को खूबसूरत आंखें, कमला कंवर को स्टाइलिश कैट वॉक, प्रियंका बख्शी को स्टाइलिश ड्रेसअप, पूजा कपिला को सिल्की हेयर, रंजना बख्शी को क्यूट फेस और सुनीता शर्मा को बेस्ट डांस का पुरस्कार दिया गया।

Join Instagram channel of Newsadda7 for latest updates 

Post a Comment

Previous Post Next Post