Top News

Una News Today - अंबोटा के लड़कों और नंगल जरियाला की लड़कियों ने कबड्डी में जीता खिताब: रोमांचक मुकाबले की पूरी कहानी

Una News Today - अंबोटा के लड़कों और नंगल जरियाला की लड़कियों ने कबड्डी में जीता खिताब: रोमांचक मुकाबले की पूरी कहानी

Una News Today - Ambota boys and Nangal Jaryala girls won the title in Kabaddi


Una News Today | उपमंडल गगरेट की तीन दिवसीय ब्लॉक पोजीशन अंडर-14 लड़के व लड़कियों की खेलकूद प्रतियोगिताएं मंगलवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला घनारी में संपन्न हो गई। इसमें उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सोमलाल धीमान ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्टार ललित मोहन ने की। Una News Today जानकारी के अनुसार मंगलवार को आयोजित लड़कों की कबड्डी प्रतियोगिता में अंबोटा स्कूल की पलटन ने विजेता का खिताब जीता, जबकि गगरेट उपविजेता रही। लड़कियों की कबड्डी में नंगल जरयाला विजेता व कलोह उपविजेता रही। 

कुश्ती में मारवाड़ी स्कूल ने विजेता का खिताब जीता, जबकि घनारी उपविजेता रही। लड़कों की वालीबॉल में मवा सिंधियां विजेता व डीडीएम इंटरनेशनल उपविजेता रहा। लड़कियों की वालीबॉल में डीडीएम स्कूल ने चलेट स्कूल को हराकर विजेता का खिताब जीता। चलेट को उपविजेता से संतोष करना पड़ा। लड़कों की खो-खो प्रतियोगिता में नंगल जरयाला विजेता और ओयल उपविजेता रहा। लड़कियों की प्रतियोगिता में नंगल जरयाला ने विजेता का और ढक्की की पलटन ने उपविजेता का खिताब जीता। 


ईसापुर और कलोह स्कूल की लड़कियां बनी बैडमिंटन विजेता: लड़कों में बढेरा राजपुतान, नागरवाला और मेजवां स्कूल की जीत - Una News in Hindi


लड़कियों की बैडमिंटन में ईसापुर स्कूल ने विजेता का और कलोह स्कूल ने उपविजेता का खिताब जीता। लड़कों की बैडमिंटन में बढेरा राजपुतान स्कूल विजेता और ईसापुर स्कूल ने उपविजेता का खिताब जीता। लड़कों के शतरंज के फाइनल मैच में नागरवाला स्कूल विजेता और भद्रकाली स्कूल ने उपविजेता का खिताब जीता। लड़कियों की शतरंज प्रतियोगिता में जाडला कोयडी स्कूल विजेता और लोहारली स्कूल ने उपविजेता का खिताब जीता। मार्च के इतिहास का अंतिम खिताब मेजवां स्कूल घनियारी के नाम रहा।

Join Instagram Channel of Newsadda7 for latest updates

#una #unanews #unanewsinhindi #unanewstoday #unalatestnews #unalivenews #unanewshp

Post a Comment

Previous Post Next Post