Top News

Una News Today - हैरान कर देने वाली घटना: छात्र को एक दिन में दो बार किया गया अगवा

Una News Today - हैरान कर देने वाली घटना: छात्र को एक दिन में दो बार किया गया अगवा

Una News Today - Shocking incident: Student kidnapped twice in a day


Una News Today | मेहतपुर रेलवे रोड पर एक विद्यालय के छात्र को दो बार अपहरण करने की हैरान क्र देने बाली घटना सामने आई है। छात्र के माता-पिता ने मेहतपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि बुधवार सुबह आठ बजे जब उनका बेटा शौर्य रेलवे रोड स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ने जा रहा था तो रेलवे रोड के पास पानी की टंकी के पास दो नकाबपोश बाइक सवारों ने उसका मुंह दबाकर अचानक उसे अगवा कर लिया और वार्ड दो की तंग गलियों से ऊना की ओर ले गए। Una News Today वहां वे कुछ देर तक डीएवी स्कूल ऊना के पास घुमाते रहे और वापस मेहतपुर की तरफ आए और बच्चे के हाथ में माइक्रो चिप लगाकर उसे छोड़ गए।अपराधियों ने बच्चे को घर पर किसी को न बताने के लिए धमकाया। शौर्य घर वापस आ गया और कुछ देर बाद माता-पिता ने उसे वापस विद्यालय में पहुंचा दिया। 

शिकायत के अनुसार नकाबपोश बाइक सवारों ने पहले भी छात्र को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाया और उसे ऊना की तरफ ले गए। वे कुछ देर तक ऊना में घुमाते रहे और छात्र को मेहतपुर बसदेहड़ा गेट के पास एक छोटे से स्थान पर भी बैठा दिया। वहां से छात्र शौर्य भागकर नीचे उतरा और सामने वाली दुकान में घुस गया। इसी बीच नकाबपोश वहां से भाग निकले। Una News दुकानदार शौर्य को घर पर ही छोड़ गया। छात्र के पिता ज्वाला प्रसाद ने बताया कि उनका बेटा एक निजी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता है और वह भी इस अजीब अपहरण की घटना से हैरान हैं। 

शौर्य के पिता ज्वाला प्रसाद ने सबसे पहले इस घटना की जानकारी मूल व्यापार मंडल के प्रधान सुभाष ऐरी को दी। उन्होंने मैहतपुर थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस प्रशासन से ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है। ऊना के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह अपने आप में एक हैरान करने वाली घटना है। मामले की हर तरिके से जांच की जा रही है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #kidnapping #mehatpur 

Post a Comment

Previous Post Next Post