Top News

Una News Today - ऊना के RTI एक्टिविस्ट को 25 लाख कैश के साथ किया गिरफ्तार, विजिलेंस ने चंडीगढ़ में दबोचा

Una News Today - ऊना के RTI एक्टिविस्ट को 25 लाख कैश के साथ किया गिरफ्तार, विजिलेंस ने चंडीगढ़ में दबोचा

Una News Today - Una's RTI activist arrested with 25 lakh cash, Vigilance caught him in Chandigarh


Una News Today | हिमाचल प्रदेश विजिलेंस एवं एंटी करप्शन ब्यूरो ने आरटीआई की आड़ में क्रशर मालिकों से 25 लाख रुपये की ठगी करने के मामले में एक आरटीआई कार्यकर्ता को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दर्ज की गई जानकारी के अनुसार ऊना जिले का यह आरटीआई कार्यकर्ता कई स्टोन क्रशरों और माइनिंग लीज होल्डर की आरटीआई लेता था और उनकी छोटी-छोटी गलतियों पर उन्हें ब्लैकमेल करता था। Una News Today आरटीआई कार्यकर्ता की इस ब्लैकमेलिंग से वे काफी समय से परेशान थे। जब सभी क्रशर मालिकों ने उससे इस बारे में बात की तो उसने 75 लाख रुपये की मांग की। क्रशर संचालक और माइनिंग लीज होल्डरों धारकों ने 25 लाख रुपये में सौदा तय कर उसे सौंप दिए। यह पूरा सौदा चंडीगढ़ में हुआ था। 

जिला ऊना से जुड़ी अन्य खबरें - Click Here

अलर्ट एवं एंटी करप्शन ब्यूरो ऊना ने पहले ही इस बारे में सूचना दर्ज कर ली थी और इसके लिए जाल बिछाया गया था। जैसे ही आरटीआई कार्यकर्ता के हाथ यह रकम लगी तो अलर्ट एवं एंटी करप्शन ब्यूरो की टुकड़ी ने उसे धर दबोचा। अलर्ट ने इस मामले में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #RTIactivist #unalocalhindinews #himachalnews

Post a Comment

Previous Post Next Post