Top News

Una News in Hindi - लकड़ी ठेकेदार पर 200 घरों की बिजली काटने का आरोप: जानिए पूरी कहानी

Una News in Hindi - लकड़ी ठेकेदार पर 200 घरों की बिजली काटने का आरोप: जानिए पूरी कहानी

Una News in Hindi - Wood contractor accused of cutting electricity of 200 houses


Una News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र के पंडोगा गांव के लोगों ने बिजली बोर्ड के कर्मचारियों पर मनमानी का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि चिपचिपी गर्मी के बीच बिना किसी सूचना के कई घंटों तक बिजली काट दी गई है। Una News in Hindi उन्होंने कहा कि मंगलवार को एक निजी भूमि से सफेद चिनार के पेड़ काटने वाले ठेकेदार के लिए सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक बिजली काटी गई। वहीं, लोगों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। लोग यह कहते रहे कि शायद किसी ख़ास समस्या के कारण ऐसा हुआ है। मामले का खुलासा तब हुआ जब मूल लोगों ने बिजली कर्मचारियों को उसी स्थान पर बैठा दिया, जहां पेड़ काटे जा रहे थे। जब लोगों ने उनसे पूछा कि बिजली बंद रखने का क्या कारण है, तो कर्मचारी वहां से चले गए और पांच मिनट में ही बिजली काटनी शुरू हो गई। 

जानकारी के अनुसार लोअर पंडोगा गांव में अक्सर बिजली संबंधी समस्याएं देखने को मिलती हैं। लोगों ने इस समस्या को लेकर बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने की भी सलाह दी है। इससे पहले भी जब ऐसी स्थिति बनी थी तो बिजली बोर्ड के एसडीओ केके चौधरी व अन्य कर्मी मौके पर पहुंचे थे और लोगों को जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन देकर शांत किया था। लेकिन मंगलवार को स्थिति कुछ और ही थी। 


लोगों को बिना कोई सूचना दिए सुबह 10 बजे बिजली काट दी गई। यह सिलसिला दोपहर तीन बजे तक जारी रहा। जब मूल लोगों ने काटे गए खेत में बिजली कर्मचारियों को देखा तो बिजली कर्मियों ने काफी देर तक चहलकदमी की।

रविवार और सोमवार रात को भी बिजली को काट दिया गया - Una Latest News  


मूल लोगों जिनमे तरसेम लाल, रामपाल चौधरी, रविंद्र कुमार, अलका देवी, पूजा रानी, ​​विवेक कुमार, सुनील और बाकी क्षेत्रवासियों ने जानकारी देते हुए कहा कि रात को सोना हमारे लिए मुश्किल हो गया है। गत रविवार रात को भी बिजली कट रही थी। सोमवार रात को 12 बजे बिजली कर्मियों की लाइन टूट गई और सुबह छह बजे तक यही स्थिति रही। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि यह उत्पीड़न लंबे समय से चल रहा है। हालांकि इस संबंध में जल्द ही कोई व्यवस्था नहीं की गई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। 

बिजली की लाइनों को नुकसान न पहुंचे, इसलिए बिजली बंद रखी गई। काटे गए पेड़ों से लाइनों को लंबे समय तक खतरा था। इसलिए पेड़ काटते समय बिजली कर्मचारी वहां मौजूद थे। दोपहर 3 बजे बिजली आपूर्ति शुरू की गई। इससे पहले सोमवार रात को भी कुछ उपकरण जलने से बिजली आपूर्ति बाधित हुई थी, जिसे सुबह दुरुस्त किया गया।


#una #unanews #unanewsinhindi #unanewstoday #unahpnews #unalivenews

Post a Comment

Previous Post Next Post