Top News

Una News - दुकान से 1 लाख के 17 कोके चोरी, आरोपी फरार! पुलिस जांच में जुटी

Una News - दुकान से 1 लाख के 17 कोके चोरी, आरोपी फरार! पुलिस जांच में जुटी

Una News - 17 cokes worth 1 lakh stolen from shop, accused absconding! Police engaged in investigation


Una News | नगर पंचायत दौलतपुर चौक स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में शुक्रवार को चोरी की वारदात हुई। ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाशों ने कीमती सामान लूट लिया। चोर दो थे, एक पुरुष और एक महिला। Una News दुकानदार ने दावा किया कि वे एक्टिवा पर सवार होकर आए थे और पति-पत्नी की तरह व्यवहार कर रहे थे। सत्यापन करने पर पता चला कि नंबर फर्जी है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों की तस्वीर कैद हो गई, जबकि लुटेरों को यह जानकारी नहीं थी कि दुकान में कैमरे लगे हैं।

घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दोपहर करीब चार बजे एक महिला और एक पुरुष दौलतपुर के मुख्य चौक के पास स्थित ज्वैलर्स की दुकान पर पहुंचे और गहने दिखाने को कहा। Una News Today इसके बाद उन्होंने एक और डिब्बे दिखाने की बात की और फिर ऐसे डिब्बे से कोके बदल लिए । दुकान मालिक के पूछने पर वे भाग गए।

दुकान मालिक आदर्श वर्मा ने पुलिस को बताया कि लुटेरे 17 डिब्बे लूटकर ले गए, जिनकी कुल कीमत करीब एक लाख रुपये थी। जब मालिक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो बदमाश एक्टिवा पर सवार होकर भाग गए। एसआई कुलभूषण के अनुसार, पुलिस को सूचना मिल गई है, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल की ताज़ा खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए join करे - Click Here

नए updates के लिए फॉलो करें Newsadda7 का Instagram Channel - Click Here

#una #unanews #unanewstoday #unalatestnews #unanewsinhindi #unahpnews #unahindisamachar #unalocalhindinews #himachalnews #jewellershoptheft 

Post a Comment

Previous Post Next Post