Top News

Una Live News - बिजली के करंट से बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत: जानें पूरा मामला

Una Live News - बिजली के करंट से बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत: जानें पूरा मामला

Una Live News - Elderly woman dies a painful death due to electric shock: Know the whole story



Una Live News | अंब क्षेत्र के नैहरियां में एक बुजुर्ग महिला करंट लगने से अपनी जान खो बैठी। बुजुर्ग महिला घर में अपनी 16 वर्षीय पोती के साथ रहती थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक मृतका कौशल्या देवी (70) की पोती गांव संतो टिल्ला डाकघर नैहरियां तहसील अंब जिला ऊना निवासी आकांक्षा ठाकुर ने पुलिस को बताया कि वह नैहरियां स्थित राजकीय पाठशाला में नौवीं कक्षा में पढ़ती है। Una News in Hindi वह अपनी दादी के साथ रहती है। उसने बताया कि स्कूल की छुट्टियों की वजह से वह कांगड़ा के रक्कड़ में अपनी मौसी के घर गई थी। 3 अगस्त को वह अपनी मौसी के घर से वापस स्कूल चली गई। स्कुल से वापस आने के बाद वह कमरे में थी और उसकी दादी ड्राइंग बना रही थी। 

इस दौरान उसने अपनी दादी के चीखने की आवाज सुनी। उसने बाहर आकर देखा तो उसकी दादी का हाथ लोहे के एंगल से चिपका हुआ था। उसने शोर मचाया तो पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों ने देहाती डंडे से उसकी दादी को लोहे के एंगल से अलग किया। इस दौरान लोगों ने बताया कि उसकी दादी को करंट लग गया है। उन्हें जल्दी में उपचार के लिए अंब अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसकी दादी को मृत घोषित कर दिया। 

आकांक्षा ठाकुर ने बताया कि शायद उनके ड्रम शैलेट में शॉर्ट सर्किट के कारण करंट लगा है। डीएसपी अंब वसुधा सूद ने जानकारी देते हुए कहा कि शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच भी जारी है।

Join Instagram Channel of Newsadda7 for latest updates

#una #unanews #unanewsinhindi #unalatestnews #unanewstoday #unalivenews #unahpnews

Post a Comment

Previous Post Next Post