Top News

Una News Today - हरोली में जल्द तैयार होगा अत्याधुनिक बस अड्डा: निर्माण कार्य जोरों पर!

Una News Today - हरोली में जल्द तैयार होगा अत्याधुनिक बस अड्डा: निर्माण कार्य जोरों पर!

Una News Today। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में हरोली में बस स्टैंड का निर्माण कार्य जोरों पर है। एचआरटीसी ऑपरेशन की देखरेख में बनाए जा रहे बस स्टैंड की छत का लिंटल जल्द ही बिछा दिया जाएगा। करीब सात करोड़ रुपये से करीब आठ कनाल भूमि पर बनाए जा रहे मशीन स्टैंड में यात्रियों को अत्याधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। Una News Today बस स्टैंड डेम में दुकानें भी बनाई जाएंगी जिससे लोगों को रोजगार भी मिलेगा। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने खुद अधिकारियों को मशीन स्टैंड का निर्माण कार्य समय पर पूरा करने के निर्देश दिए हैं। 

Una News Today - A state-of-the-art bus station will be ready soon in Haroli: construction work is in full swing!



उपमुख्यमंत्री ने खुद 08 नवंबर 2023 को मशीन स्टैंड का शिलान्यास किया है। फिर भी, अगर सब कुछ ठीक रहा तो तय समय में बस स्टैंड परिसर बनकर तैयार हो जाएगा। इससे आने वाले लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। बस स्टैंड परिसर में यात्रियों की सुविधा के लिए पानी और शौचालय बनाए जाएंगे। बस स्टैंड परिसर के अंदर पेयजल आपूर्ति, एसेप्टिक इंस्टॉलेशन, सेप्टिक टैंक, हार्वेस्टिंग टैंक और बिजली संबंधी वर्कशॉप का भी काम किया जाएगा। 

आपको बता दें कि लंबे समय से लोग हरोली में अत्याधुनिक बस स्टैंड की मांग कर रहे थे, जिसके चलते उपमुख्यमंत्री ने नवंबर में इसे पूरा कर इसका शिलान्यास किया। बस स्टैंड कॉम्प्लेक्स के निर्माण पर 6.91 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। हरोली बस स्टैंड कॉम्प्लेक्स के निर्माण को लेकर उपमुख्यमंत्री खुद समय-समय पर फीडबैक ले रहे हैं। इस ढांचे की छत का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। आने वाले एक समय में निर्माण कार्य पूरा करने का लक्ष्य है।

Post a Comment

Previous Post Next Post