Top News

Una News Today - सुक्खू की सरकार में मस्त मित्र, त्रस्त जनता - सिकंदर की टिप्पणी

Una News Today - सुक्खू की सरकार में मस्त मित्र, त्रस्त जनता - सिकंदर की टिप्पणी

Una News Today - Happy friends and distressed public in Sukhu's government - Sikandar's comment


Una News Today | राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश महासचिव डॉ. सिकंदर कुमार ने रविवार को ऊना में जारी बयान में कहा कि मौजूदा सरकार में जनता परेशान है और दबंग मस्त हैं। ऐसा लगता है कि सरकार को दबंगों की खुशी के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर हलके के नईदून थाना क्षेत्र की सनाही पंचायत के तेलकड़ गांव में पुलिस की दबिश से आहत एक व्यक्ति ने अपने घर में आत्म हत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि गांव वाले ने अवैध हथियार रखने की झूठी शिकायत दी थी। 

मान-सम्मान से आहत होकर 49 वर्षीय रघुवीर सिंह पुत्र स्वर्गीय स्वर्ण सिंह ने पुलिस के जाने के आधे घंटे के भीतर ही कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हमीरपुर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का गृह हलका है। यहां भी इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं। उस समय भी कई घटनाएं सामने आई थीं, लेकिन सरकार उन मामलों पर भी चुप रही। 

उन्होंने कहा कि 13 जुलाई को हमीरपुर हलके के बड़सर थाना में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था। एक दिन पहले युवक की पिटाई की गई, अगली रात युवक ने की मारपीट घटना के बाद नशा मुक्ति केंद्र का चालक फरार बताया जा रहा है। 

हमीरपुर: नशा मुक्ति केंद्र और संदिग्ध मौत की घटनाएं | Una Latest News


चालक भोरंज क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। क्या हमीरपुर के नशा मुक्ति केंद्र में सच में  अपराध को संरक्षण मिल रहा है, यह अपने आप में एक बड़ी बात है। इसके अलावा 20 जुलाई को हमीरपुर के थाना नैदून के अंतर्गत तेलकाड़ गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत का मामला भी हैरान करने वाला है।

Post a Comment

Previous Post Next Post