Top News

Una News Today: महिला ने बेटों संग मिलकर की अनोखी चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कैसे मचा बड़ा हंगामा

Una News Today: महिला ने बेटों संग मिलकर की अनोखी चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कैसे मचा बड़ा हंगामा 

Una News Today: Woman along with her sons committed a unique theft, police arrested her


Una News Today| हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना क्वार्टर मुख्यालय के समीप रक्कड़ कॉलोनी ऊना में चरागाह में चरने के लिए छोड़ी गई गायों को चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। घटना स्थल पर एक महिला को उसके दो बेटों के साथ पकड़ा गया है। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है तथा मामले में औपचारिक शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि जून माह में भी इसी क्षेत्र से गाय चोरी हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने भी इस प्रकार की चोरी के कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं, वहीं पुलिस ने कहा है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी। चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला व उसके दो बेटों को नामजद किया गया है। पकड़े गए लोग निकटवर्ती गांव समूर खुर्द के निवासी हैं। 

रोजाना गाय चराने आते थे केसर-लखबीर - Latest Una News in Hindi 


चरागाह में केसर सिंह व लखबीर सिंह रोजाना अपनी गायों को चराने के लिए गांव के चरागाह में लाते थे। सके चलते शनिवार को भी वह शाम के समय अपनी गायों को लेकर चरागाह में पहुंच गए। कुछ देर बाद केसर सिंह को किसी काम से गायों को छोड़कर बाहर जाना पड़ा, जबकि उसने अपने साथ गायें चरा रहे लखबीर सिंह को अपनी गायों की देखभाल करने के लिए कहा। लखबीर सिंह ने केसर सिंह को बताया कि उसकी गाय चोरी करने का प्रयास किया जा रहा है। एक महिला सहित कुछ लोग गाय को ऑटो में लादकर भागने का प्रयास कर रहे थे, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से रोक लिया गया।

 
कुछ ही देर में मामले को लेकर हाथापाई हो गई और बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। पहले भी सामने आ चुकी हैं पशु चोरी की घटनाएं शिकायतकर्ता केसर सिंह व अन्य ने बताया कि पहले भी पशु चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पकड़े गए लोगों में महिला ने अपना नाम समूर खुर्द निवासी सुलिंद्र देवी बताया, जबकि उसके साथ मौजूद दो युवक विक्रमजीत सिंह व सुनील कुमार उसके बेटे हैं। 

शुओं को ले जाने के लिए नजदीक के गांव बरनोह निवासी बलराम सिंह नामक वाहन चालक की गाड़ी बुलाई गई। जबकि आरोपियों ने अपनी गाड़ी में दो गायें लाद लीं। इलाके के लोगों का कहना है कि इन लोगों को पहले भी इस इलाके में गाय चुराने के लिए वाहन के साथ घूमते देखा गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post