Top News

Una News Today- नया नगर परिषद भवन: पुराने कार्यालय की जगह पर निर्माण योजना अटकी

Una News Today- नया नगर परिषद भवन: पुराने कार्यालय की जगह पर निर्माण योजना अटकी

Una News Today- New Municipal Council Building: Construction plan stuck at the site of old office

Una News Today
| नगर परिषद ऊना के पुराने ढांचे की जगह पर नया बहुमंजिला ढांचा बनाने की योजना ठंडे बस्ते में चली गई है। इस स्थान पर बहुमंजिला ढांचे की पार्किंग बनाने की योजना बनाई गई थी, लेकिन पिछले काफी समय से इस योजना पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। Una News Today करीब एक समय पहले नगर परिषद की ओर से प्रस्ताव तैयार कर उच्चाधिकारियों को हस्तांतरित किया गया था। इस पर अभी तक उच्चाधिकारियों की ओर से कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बता दें कि नगर परिषद के पुराने ढांचे को तोड़कर बहुमंजिला ढांचा बनाने की योजना तैयार की गई थी। इस ढांचे में सामुदायिक कार्यक्रमों के लिए एक बड़ा हॉल भी बनाया जाना था। इससे लोगों को सामूहिक कार्यक्रम आदि करने के लिए सस्ते दामों पर हॉल की सुविधा मिलनी थी। लेकिन इस ढांचे के निर्माण को लेकर अभी तक तस्वीर साफ नहीं हो पाई है। 

ये भी पढ़ें -  Himachal Pradesh Breaking News: हिमाचल प्रदेश में भूस्खलन से मणिमहेश यात्रा प्रभावित, 11 प्रमुख सड़कें बंद

इस बहुमंजिला ढांचे में नगर परिषद की ओर से पार्किंग का भी निर्माण किया जाना था। इसमें एक समय में 50 से 100 वाहन खड़े किए जा सकते थे, लेकिन सरकार व संबंधित विभाग की ओर से इस पूरी योजना पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नगर परिषद ने इस संबंध में लगातार उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है, लेकिन आश्वासनों के टुकड़ों के अलावा नगर परिषद को कुछ हासिल नहीं हो सका है। नगर परिषद ने पुराने ढांचे को तोड़कर बहुमंजिला पार्किंग बनाने की योजना तैयार की थी। इसे स्वीकृति के लिए उच्चाधिकारियों को सौंप दिया गया था, लेकिन आश्वासनों के टुकड़ों के अलावा अब तक कोई काम नहीं हुआ है।

Follow newsadda7 twitter for latest notifications

Post a Comment

Previous Post Next Post