Top News

Himachal News in Hindi - देहरा निर्वाचन क्षेत्र में मुख्यमंत्री की जनसंपर्क पहल, होशियार सिंह पर तीखा हमला

Himachal News in Hindi - देहरा निर्वाचन क्षेत्र में मुख्यमंत्री की जनसंपर्क पहल, होशियार सिंह पर तीखा हमला

Himachal News in Hindi | हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विधानसभा क्षेत्र देहरा में बनेर और ब्यास नदी के किनारे रहने वाले लोगों से तालमेल बनाने का प्रयास किया। धार पंचायत से लेकर वे भटेर, मसरूर और धांगेर पंचायतों में पहुंचे और वहां उपस्थित लोगों को संबोधित किया। उन्होंने लोगों को राज्य में हुए हालिया घटनाक्रमों के बारे में विस्तार से बताया, जिसके कारण यह उपचुनाव जरूरी हो गया। उन्होंने होशियार सिंह पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा की उनकी सरकार को गिराने की कोशिश में कथित तौर पर जुड़े हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने मतदाताओं को होशियार सिंह को सबक सिखाने की अपील की। 

Himachal News in Hindi - Himachal Pradesh CM Sukhwinder Singh Sukhu in Dehra Constituency


धांगेर में दोपहर के भोजन के बाद मुख्यमंत्री बिलासपुर और सकरी पंचायतों में गए, जहां उन्होंने जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया, जैसे अनाथ बच्चों को प्रदेश के बच्चे का दर्जा मिलना, 18 साल से ज्यादा वर्ष की हर महिला को 1500 रुपये हर महीने देना और पिछले साल बरसात के मौसम में बाढ़ से हुई तबाही से निपटने में उनकी सरकार की सक्रिय भूमिका। 

शाम के समय देहरा क्षेत्र के पास लोअर, सुनहेत और सुनहेत पंचायतों में होशियार सिंह ने लोगों को संबोधित किया। Himachal Live News उन्होंने लोगों को बताया कि जब उनकी सरकार सत्ता में आई थी, तब राज्य में कोई पैसा नहीं बचा था और कर्ज 75,000 करोड़ रुपये का था। उन्होंने 2,200 करोड़ रुपये का अतिरिक्त वार्षिक राजस्व संग्रह बढ़ाने में अपनी सरकार की भूमिका के बारे में बात की।

इसके बाद सुक्खू ने दयाल, धजग और हर्र पंचायतों में सभाओं को संबोधित किया, जहां उन्होंने फिर से अपनी सरकार द्वारा लिए गए मजबूत वित्तीय निर्णयों के बारे में बात की। उन्होंने देहरा के लोगों को इस बात का विश्वास दिलाया कि सोच-समझकर वोट देने से क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हो सकता है। राजनीतिक मैराथन नलेटी पंचायत तक जारी रही, जहां लोगों ने उन्हें शान्ति से सुना।

Post a Comment

Previous Post Next Post