Top News

Himachal Live News - कुल्लू मनाली में हुई भीषण बाढ़ के कारण 3 दुकानों और इमारतों को हुआ नुक्सान

Himachal Live News -  कुल्लू मनाली में हुई भीषण बाढ़ के कारण 3 दुकानों और इमारतों को हुआ नुक्सान 

Himachal Live News - 3 shops and buildings were damaged due to floods in Manali.


Himachal Live News | हिमाचल प्रदेश में कल रात ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बादल फटने के कारण पार्वती घाटी में तोश नाले में बाढ़ आने से तीन दुकानें, एक अस्थायी शेड और एक इमारत का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक़, बाढ़ के कारण अनिल कांत शर्मा की इमारत का हिस्सा और चुनी लाल की दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। Himachal Live News गांव को जोड़ने वाला एक पैदल पुल भी पानी में बह गया। कुल्लू जिले के उपायुक्त तोरुल एस रवीश ने कहा कि राजस्व अधिकारी नुकसान का आकलन कर रहे हैं।



इसी बीच, मनाली-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग भी पलचन के पास नाले में बाढ़ के कारण कुछ घंटों के लिए फिर से बंद हो गया। 25 जुलाई को अंजनी महादेव में बादल फटने से नाले में भारी मलबा फस्स गया था और चट्टानें आ गईं थीं तभी सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने कुछ घंटों के भीतर सड़क को यातायात के लिए आंशिक रूप से दुवारा शुरू कर दिया था।

मलबा हटाने के लिए 28 से 31 जुलाई तक सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक पलचन और अटल सुरंग के बीच यातायात की आवाजाही रोक दी गई थी। डीसी ने कहा कि वाहनों की आवाजाही रोहतांग दर्रे से हो रही है और जरूरी चीज़ों एवं सामान के वाहनों को प्राथमिकता दी जा रही है।

Join Instagram Channel of Newsadda7 for latest updates

Post a Comment

Previous Post Next Post