Top News

Himachal News in Hindi - हिमाचल की कांग्रेस सरकार को हटाने में नाकाम भाजपा नेता, अब हो रहे हैं पछतावे के शिकार: विधायक

Himachal News in Hindi - हिमाचल की कांग्रेस सरकार को हटाने में नाकाम भाजपा नेता, अब हो रहे हैं पछतावे के शिकार: विधायक

Himachal News in Hindi - हिमाचल प्रदेश के भोरंज विधायक सुरेश कुमार ने आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्य सरकार को गिराने में अपने मिशन कमल के असफल होने के बाद अब अपने अपराध बोध से ग्रसित हो गए हैं और अब विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करते समय अपने बयानों से जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा उपचुनाव में चार सीटें हारने के बाद बीजेपी के नेता अब सारी उम्मीदें खो बैठे हैं और उनकी हताशा मीडिया में उनके आक्रोश में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग जानना चाहते हैं कि तीन पूर्व निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा देकर प्रदेश पर तीन विधानसभा उपचुनाव क्यों थोपे और ये करने के बाद सभी विकास कार्यठप हो गए हैं।

Himachal News in Hindi - HPCC chief spokesperson Prem Kaushal addresses media


सुरेश ने कहा कि जनता जानना चाहती है कि 27 फरवरी के बाद तीन पूर्व निर्दलीय विधायक जिनमे आशीष शर्मा, होशियार सिंह और केएल ठाकुर कहां छुपे थे। उन्होंने दावा किया कि जिला हमीरपुर उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार आशीष शर्मा आरोप लगा रहे हैं कि सरकार ने उन्हें परेशान किया है लेकिन यह वही है जो उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर में जांच कर रही एजेंसियों के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आशीष शर्मा को जांच में शामिल होने का आदेश प्रदेश सरकार ने ही नहीं बल्कि राज्य उच्च न्यायालय ने दिया था। विधायक ने कहा कि आशीष हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को विकास के मुद्दों पर गुमराह कर रहे हैं और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने उन परियोजनाओं पर काम शुरू किया हुआ है जो भाजपा शासन के दौरान भी नहीं हो रहे थे, इनमें जैसे की हमीरपुर में बस स्टैंड का निर्माण, जिले में कैंसर अनुसंधान केंद्र और मेडिकल कॉलेज की स्थापना।


जयराम ठाकुर थे आकस्मिक मुख्यमंत्री - Himachal Live News 

इससे से पूर्व हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि राज्य सरकार को गिराने के अपने असफल प्रयास के बाद भाजपा के लोग अपना विश्वास प्रदेश की जनता से खो बैठे हैं। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर एक आकस्मिक मुख्यमंत्री थे क्योंकि 2017 का चुनाव उनके नेतृत्व में नहीं लड़ा गया था। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री ने यही विकास कार्य किए हैं और प्रदेश के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं भी शुरू की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पुराने पेंशन योजना को दोबारा शुरू किया और दूध पर एसपी शुरू किया, इसके साथ ही प्रदेश में 21000 से भी ज्यादा नौकरियां दी है।


Follow Newsadda7 Twitter for latest Notifications



Post a Comment

Previous Post Next Post