Top News

Himachal Live News - हरियाणा की महिला पर्यटक कुल्लू में मणिकरण के पास पार्वती नदी में बह गई: जानिए पूरी घटना

Himachal Live News - हरियाणा की महिला पर्यटक कुल्लू में मणिकरण के पास पार्वती नदी में बह गई: जानिए पूरी घटना

Himachal Live News - हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में मणिकरण के पास नदी के किनारे तस्वीरें लेते समय हरियाणा की एक महिला पर्यटक पार्वती नदी में तेज पानी में रह गई,पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एक व्यक्ति जिसने यह घटना होते हुए अपनी आंखों से देखी उसने बताया कि यह घटना बुधवार शाम को हुई जब हरियाणा के झज्जर निवासी अजय और उनकी पत्नी कविता शाम के समय 6:30 बजे पार्वती नदी के किनारे तस्वीर ले रहे थे। मृतक महिला का शौक वीरवार को बरामद किया गया।


Himachal Live News - A woman form Haryana died in Parvati River


कविता नदी के किनारे फिसलन भरे पत्थरों पर फिसल गई और पानी के तेज बहाव वाली पार्वती नदी में गिर गई। बचाव प्रयासों के बावजूद भी बहुत तेज बहाव में बह गई।
Himachal Live News पुलिस ने बताया कि कविता की उम्र 31 वर्ष की, उनके शव बचाव अभियान के दौरान सुमा रोपा के पास बरामद किया गया जो उस जगह से गरीब 4 किलोमीटर दूर है जहां वह गिरी थी।

उन्होंने बताया कि मृतक के पति ने उसके शव की पहचान की। आपको बता दें की पिछले एक महीने में जिला कुल्लू में तस्वीर खींचते समय पर्यटकों के डूबने की यह तीसरी घटना है। इससे पूर्व तीन जून को मनाली के पास व्यास नदी में एक ही परिवार की दो महिला पर्यटक डूब गई थी और इसका कारण भी नदी के पास तस्वीर लेना ही था।


उच्च अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन द्वारा लगाए गए विभिन्न साइन बोर्ड के बावजूद, जो लोगों को पास की नदियों में जाने से रोकते हैं, पर्यटक नदी के किनारे फोटो खींचकर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।


Follow Newsadda7 Twitter for latest Notifications


Post a Comment

Previous Post Next Post