Top News

Himachal Live News - बिलासपुर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन: कार्यकर्ता पर फायरिंग के आरोपियों को बचा रही सरकार!

Himachal Live News - बिलासपुर में भाजपा का विरोध प्रदर्शन: कार्यकर्ता पर फायरिंग के आरोपियों को बचा रही सरकार!

Himachal Live News | हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पिछले वीरवार को बिलासपुर में एक स्थानीय अदालत के बाहर पार्टी कार्यकर्ता पर गोलीबारी के विरोध में आज यहां एक विशाल रैली का आयोजन किया। पूर्व विधायक पर हमले में कथित तौर से शामिल एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। विधानसभा बिलासपुर सीट से पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर पर कथित हमले के मामले में मुकदमे का सामना कर रहे 13 लोगों में से एक सौरभ पटियाल पर मोटरसाइकिल सवार दो अनजान लोगों ने गोलियां चलाई थी। Himachal Live News बंबर पर इस वर्ष 23 फरवरी को हमला किया गया था। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने माफिया हथियारों और नशा तस्करों को कथित रूप से पनाह देने के लिए कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा किप्रदेश की सभी जिलों में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। जिला सिरमौर, सोलन, कांगड़ा, और नालागढ़ में अब तक 300 से ज्यादा हत्याएं और 2000 से ज्यादा नशा मामले सामने आए हैं।


Himachal Live News - Anurag Thakur with Former CM Jairam Thakur
Himachal Live News - Anurag Thakur with Former CM Jairam Thakur

ये भी पढ़ें - Himachal News in Hindi - हिमाचल के सीएम सुखविंदर सुक्खू: सीपीएस की नियुक्ति पर जय राम ठाकुर का बयान अदालत की अवमानना, जानें पूरा मामला!


उन्होंने कहा कि स्थानीय अदालत के बाहर गोलियां चलाई गई और जनता असुरक्षित महसूस कर रही है परंतु मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार इस घटना पर कोई ध्यान नहीं दे रही और ऐसी परिस्थितियों में उसे सत्ता में रहने का कोई भी हक नहीं है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश का राजा ही पापियों को संरक्षण देने लगे तो राज्य का विनाश निश्चित है। पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देवभूमि हिमाचल के लोगों ने कभी यह सोच भी नहीं था कि ऐसा कुछ होगा। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली और उत्तर प्रदेश में ऐसी घटनाओं के बारे में सुना है लेकिन अब हम हिमाचल में ऐसी घटनाएं देख रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण हैं। जय राम ने कहा कि जब तक सही ढंग से जांच नहीं हो जाती और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक बीजेपी का आंदोलन नहीं रुकेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वोट मांग रहे हैं और बिलासपुर में गोलियां चल रही है। आरोपी फरार हैं और इस घटना को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।


क्या कहे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर , जानिये - Himachal News Today



Himachal News Today - जयराम ने कहा कि वे शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे हैंजबकि आरोपी कांग्रेस का झंडा लेकर रैली में भाग ले रहे थे, इससे यह साफ पता चलता है कि गोलीबारी की घटना की आरोपियों को कांग्रेस द्वारा संरक्षण मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बंबर ठाकुर और उनके बेटे का नाम इस घटना से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है परंतु प्रशासन कुछ नहीं कर रहा। जयराम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने चोरी और डकैती के मामले में नए कीर्तिमान स्थापित किए है। उन्होंने कहा कि हमारे फोन सर्विलेंस पर हैं, कांग्रेस के प्रत्येक विधायक को दो सुरक्षा कार्ड दिए गए हैं, मंत्रियों केघर के बाहर छावनी बनाई गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने धनबल का इस्तेमाल करके लोकसभा चुनाव को जीतने का प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हमारे बिलासपुर विधायक ने पहले ही प्रशासन को घटना के बारे में सूचित कर दिया था लेकिन उसने कुछ नहीं किया। इस मामले में प्रशासन की मिली भगत है जो साफ तौर पर दिखाई दे रही है। इसी बीच बंबर ठाकुर ने जिला बिलासपुर से बीजेपी के विधायक त्रिलोक जम्बाल के खिलाफ एक रैली भी निकाल। उन्होंने जमवाल और अन्य भाजपा नेताओं पर उन्हें मारने की साथी संरक्षण के आरोप लगाए।


Follow Newsadda7 twitter for latest notifications


Post a Comment

Previous Post Next Post